Shalimar Satta King Game के बारे में पूरी जानकारी – कैसे खेले और जीते

0

Shalimar Satta King Game Kya Hai : आज के समय में हर व्यक्ति अधिक से अधिक पैसा कमाना चाहता हैं। लोग न केवल अपनी जरूरतो को पूरा करने के लिए बल्कि अपने शौक को पूरा करने के लिए भी जल्द से जल्द पैसा कमाना चाहते हैं ।

कुछ लोगो को जल्द से जल्द पैसा कमाने का ऐसा शौक चढ़ता हैं की वह गलत रास्तो पर चल पड़ते हैं जैसे की सट्टे खेलना या फिर कोई अन्य गलत काम।

Shalimar Satta King Game

भारत में सट्टे और जुए का काम इलीगल होते हुए भी सामान्य लगता हैं। ऐसा नही हैं की लोग इन Work में पकड़े नही जाते। आये दिन कई लोग सट्टे और जुए के इलीगल कार्य करते हुए पकड़े जाते है और बाद में वह पछताते हैं।

इन तरीको से कमाये हुए पैसो को आप खुलकर भी खर्च नही कर सकते वरना Income Tax का अलग डर रहता हैं। इसके अलावा जितने से ज्यादा हारने का डर रहता हैं। सोचिए अपने सट्टे लगाए कमाया कुछ नही और सब कुछ हार गए तो।

हम आपको यही बताना चाहते हैं की जो आरामदायक और सम्मान जनक ज़िन्दगी मेहनत से कमाये हुए पैसो में हाई वह ये किसी काम में नही हैं। इसलिए हमेशा कुछ समय के आराम को ही न देखे बल्कि भविष्य की सोचकर चले। ऐसे कंव से कमाया गया पैसा किसी काम का नही होता हैं।

आज के इस लेख में हम आपको एक Shalimar Satta King Game के बारे में बताने वाले हैं। अगर आप जानना चाहते हैं की ‘Shalimar Satta King Game क्या हैं‘? और ‘Shalimar Satta King Game की पूरी जानकारी हिंदी में तो हमारे इस लेख पर बने रहिये।

Warning : Shalimar Satta King Game पर आधारित इस जानकारी को देने का हमारा मकसद लोगो को ऐसे games के बारे में सचेत करना है ना की उन्हें उकसाना। आपको इन Shalimar Satta King Game की सच्चाई पता होनी चाहिए।

Shalimar Satta King Game क्या हैं ? Shalimar Satta King Game Kya Hai ?

Shalimar Satta King Game का नाम आप सभी ने सुना होगा। यह एक लोकप्रिय सट्टा गेम में से एक हैं जो भारत में बहुत लोकप्रिय हैं। Shalimar Satta King Game भारत में सबसे अधिक खेले जाने वाले Satta Games में से एक हैं। Shalimar Satta King Game एक तरह का काफी लोकप्रिय सट्टा गेम है जिसे लॉटरी के जरिए खेला जाता है। Shalimar Satta King Game में कई तरह की चीजो के बजाव पर सट्टे लगते हैं और जिन लोगों को इस सेक्टर में अच्छा एक्सप्रेस है वह इससे लाखों कमाते भी हैं।

Shalimar Satta King Game कैसे खेलते हैं ? Shalimar Satta King Game खेलने का तरीक़ा 

काफी लोग यह जानना चाहते हैं कि शालीमार गेम कैसे खेलते हैं। सबसे पहले तो मैं आपको यह बता दूं कि हमारा आपको इस बारे में बताने का मकसद इस तरह के गेम्स से दूर रखना है।

Shalimar Satta King Game एक लॉटरी पर आधारित गेम है जिसे शालीमार लॉटरी के नाम से जानते हैं। Shalimar Satta King Game को खेलने के लिए हमें लॉटरी खरीदनी पड़ती है। अगर आप किसी बड़े शहर में रहते हो तो आपको इसकी लॉटरी आसानी से मिल जाएगी और काफी सारे लोग लॉटरी बेचने के लिए कमीशन भी लेते हैं।

इसके अलावा अगर आपकी लॉटरी निकल जाती है तो आपको उन लोगों को कमीशन भी देना होता है जिन से आपने लॉटरी खरीदी थी।

Shalimar Satta King Game में कैसे जीतते हैं ? Shalimar Satta King Game जितने का तरीक़ा 

वैसे तो अब तक काफी सारे लोग यह समझ चुके होंगे कि Shalimar Satta King Game में कैसे जीता जाता है लेकिन फिर भी बता देगी या एक लॉटरी सिस्टम है। इस गेम में ड्रॉ के माध्यम से लॉटरी निकाली जाती है और जिस व्यक्ति का लॉटरी टिकट नंबर जीता है उस व्यक्ति को इनाम मिलता है। Shalimar Satta King Game का रिजल्ट आपको ऑनलाइन में मिल जाता है।

Shalimar Satta King Game गेम्स से क्यों दूर रहना चाहिए ?

भारत काफी सारे लोग ऑनलाइन और ऑफलाइन सट्टा लगाते हैं। भारत में यह काम इल्लीगल है लेकिन इसके बावजूद भी लोग जमकर सट्टा लगाते हैं और अपनी जिंदगी बर्बाद कर बैठते हैं।

सबसे पहले तो हमें इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि हमें किसी भी इलीगल काम को नहीं करना चाहिए। इसके अलावा दूसरी ध्यान देने वाली बात यह है कि आप इस तरह से कमाए हुए पैसों से खुलकर मजा नहीं कर सकते क्योंकि इनकम टैक्स आदि का डर रहता हैं।

इल्लीगल काम से कमाए गए पैसों को छुपा कर ही खर्च करना पड़ता है और आप इन्हें बैंक अकाउंट आदि में भी नहीं डाल सकते हैं। अगर आप सोच रहे हैं कि आप छोटे स्तर के गेम खेल लोगे तो भी आप कभी भी पकड़े जा सकते हो और आपकी जिंदगी भी बर्बाद हो सकती हैं।

इस तरह के कांडों में बचने के लिए आपको कई महीनों की जेल हो सकती है और काफी बड़ी रकम भी करनी पड़ सकती है। हो सकता है आपने जितना ना कमाया हो उससे भी कहीं ज्यादा जुर्माना आपको भरना पड़ जाए।

नोट – हमारे इस पोस्ट को लिखने का उद्देश्य यही है कि हम लोगों को इस तरह के गेम्स और इलीगल कामों से दूर रखें। अगर आपको पैसे कमाना ही है तो आप लीगल तरीके से पैसे कमाई है और अगर आप इस तरह के गेम्स में रुचि रखते हो तो आप स्टॉक मार्केट और शेयर मार्केट के बारे में सीखिए और उससे पैसे कमाए। अगर आप शेयर मार्केट और स्टॉक मार्केट के विस्तार के बारे में जानना चाहते हो तो तो Warren Buffet के बारे में पढिये जिनकी सफलता का कारण ही यह हैं।

So Guys, उम्मीद हैं की शालीमार गेम पर लिखा हुआ हमारा यह पोस्ट आपको पसंद आया होगा। अगर आपको अभी इस आर्टिकल से जुड़ा हुआ कोई सवाल हो तो आप हमसे कमेंट के माध्यम से पूछ सकते हैं।

हेल्लो दोस्तों कैसा लगा हमारा ये post आप हमें निचे  Comment Box में बताये,अगर आपको हमारा पोस्ट पसंद आया हो तो इससे आप social media पर share जरुर करे,article के पहले और बाद में शेयर button लगा रखा है,हमारे new पोस्ट का notification पाने के लिए Bell Icon जरुर press करे,और कोई भी  miss न हो इसके लिए Newslater जरुर subscribe कर ले ताकि हमारी सभी पोस्ट Free में आपको email पर मिल जाये |

आप हमारे पोस्ट को इतने प्यार से पढ़ते है इसके लिए दिल से धन्यबाद, मै जनता हु आपके प्यार के सामने  Thank you बहुत छोटा word है,मुझे उम्मीद है आपने मुझे Facebook,   Twitter,     Instagram,    Youtube,     Linkedin,    Email Newslater,     Telegram,   पर Followe कर रखे है,आप अपना कीमती समय दिए इसके लिए फिर से धन्यबाद |

अपने सपनों को चेस दिन रात करते हैं, कामयाबी उन्हीं को मिलती है जो शुरूवात करते हैं।

जवाब दे

अपना कोमेंट लिखे
अपना नाम लिखे

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.